Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


झाड़ियों में मिला मनाना से दो दिन पहले लापता हुई सात साल की बच्ची का शव

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 15, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : समालखा के गांव मनाना से दो दिन पहले लापता हुई सात साल की बच्ची का शव पावर हाउस के पास झाड़ियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. बच्ची का शव बीती देर रात गांव ख़लीला जाने वाले रास्ते पर झाड़ियों में पड़ा मिला था. बच्ची के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं और शव के पास इंजेक्शन की सुइयां पड़ी मिली है. अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की गई है.

बच्ची के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा किया गया। पानीपत पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए 50 हजार का इनाम घोषित किया है और पुलिस की तीन टुकड़ियां भी इस मामले की तहकीकात कर रही हैं।

जोगी समाज की बच्ची के साथ हुए इस जघन्य अपराध के बाद समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. जोगी समाज के राष्ट्रीय स्तर संगठनों के पदाधिकारी भी दिल्ली से पानीपत पहुंचे। प्रदेश के जोगी समाज के पदाधिकारी भी अस्पताल में पहुंचे। समाज के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वे शव का अंतिम संस्कार नहीं होने देंगे।

वहीं डीएसपी प्रदीप कुमार भारी पुलिसबल के साथ सामान्य अस्पताल पहुंचे। डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि 12 नवम्बर को बच्ची घर के पास ही भंडारे में गयी थी लेकिन जब देर रात तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की. दो दिन तक बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा. बीती देर रात किसी राहगीर ने बच्ची का शव ख़लीला रोड पर पवार हाउस के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर एसपी सहित पुलिसबल पहुंचा। एसपी शंशाक कुमार सावन ने आरोपियों का सुराग देने पर 50 हजार का इनाम घोषित किया।

बच्ची की जीन्स का बटन खुला पाया गया जिससे परिजनों ने आशंका जताई है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और परिजनों में भारी आक्रोश दिखाई दे रहा है।

इस मामले में पुलिस के द्वारा परिजनों को आश्वस्त किया गया कि जल्द से जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। जिसके पश्चात परिजन शव को पोस्टमार्टम के पश्चात लेने को तैयार हुए. बरहाल इस जघन्य अपराध की घटना के पश्चात गांव में भय व दुःख का माहौल बना हुआ है. देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक आरोपियों तक पहुंच पायेगी।

Comments