Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बना कर वायरल किया. महिला की शिकायत पर पुलिस किया मामला दर्ज

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 21, 2022 Tags: , , , , , ,

BOL PANIPAT : सनौली (प्रीती शर्मा) : अगर कोई महिला किसी अनजान व्यक्ति से बात कर रही है तो वो सावधान हो जाए, क्योकि विभिन्न तरह के झूठे झांसे देकर आपकी इज्जत से खिलवाड हो सकता है। ऐसा ही सनसनीखेज मामला सनौली खुर्द थाने के एक गांव से सामने आया है। दो बच्चों की मां का एक युवक द्वारा अश्लील वीडियो यूट्यूब पर वायरल करने का मामला सामने आया है। इस बात का पता चलते ही महिला के पति ने उसे ससुराल से बाहर निकाल दिया है।

महिला इस वक्त अपने मायके में है।महिला का आरोप है कि वीडियो बनाने वाले आरोपी युवक उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने इस बात की शिकायत सनौली थाना पुलिस को दी है। पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 10 साल पहले पलवल में हुई है. वह दो बच्चों की मां है। करीब 1 महीने पहले उसके पास सबलाना के रहने वाले अनवर का फोन आया था। जो उससे बातें करने की कोशिश करने लगा। महिला ने युवक की कॉल रान्ग नंबर बता कर डिसकनेक्ट कर दिया. उक्त अनवर नाम का लडक़ा फिर भी उसे फोन पर दिन में दो तीन बार फोन करके बाते करने लगा।

महिला ने बताया कि आरोपी उसे वीडिया कॉल करने लगा. इस दौरान उसने कहा कि तू अपने पति को छोड़ दे,मैं तेरे साथ शादी कर लूंगा,बार-बार कॉल आने से परेशान महिला भी युवक की बातों में आ गई. इसके बाद वो भी वीडियो कॉल पर भी उससे बातेंं करने लगी. एक दिन बातचीत के दौरान उसने वीडियो कॉल करके उसके नग्न शरीर का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद वह धमकी देने लगा कि वह इस वीडियो के जरिए उसे बदनाम कर देगा। फिर उसने इस वीडियो को यूट्यूब पर वायरल कर दिया.

महिला का कहना है। कि बीते 16 जनवरी 2022 को महिला के पति ने इस वीडियो को यू-ट्यूब पर देख लिया, जिसके बाद ससुराल वालों ने महिला को बुरा भला कहकर उसके मायके भेज दिया. महिला का आरोप है। कि आरोपी उसे बार-बार जान से मारने की भी धमकी दे रहा है. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

वर्जन

इस विषय में सनौली खुर्द थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Comments