Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


खेतों में लगे ट्यूबवेल की केबल चोरी करने वाले तीन आरोपित काबू, एक वारदात का खुलासा, चोरीशुदा 40 फिट केबल बरामद।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 27, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 27 दिसम्बर 2021, खेतों में लगे ट्यूबवेल की केबल चोरी करने वाले तीन आरोपित काबू, एक वारदात का खुलासा, चोरीशुदा 40 फिट केबल बरामद।थाना इसराना प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया रविवार को थाना इसराना पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान गांव गवालड़ा के नजदीक मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म के तीन यवुक गांव गवालड़ा में बाला जी मंदिर के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे तीनों आरोपित युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने करीब एक सप्ताह पहले गांव गवालड़ा के खेतों में एक ट्यूबवेल से तार चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मनोज पुत्र ओमप्रकाश, सतीश पुत्र श्याम लाल व उपनेश पुत्र सूरज निवासी चुलकाना पानीपत के रूप में हुई।

खेत में ट्यूबवेल से तार चोरी की उक्त वारदात बारे थाना इसराना में वतन सिंह निवासी गवालड़ा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। वतन सिंह ने 19 दिसम्बर को थाना इसराना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि साय करीब 4 बजे पड़ोसी सुमित के साथ खेत में पानी देने के लिए गया था। उसने खेत में लगे ट्यूबवेल को चलाया तो वह नही चला। चैक करने पर 40 फिट केबल नही मिली। अज्ञात व्यक्ति ट्यूबवेल की केबल चोरी करके ले गए।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया चोरीशुदा उक्त केबल गिरफ्तार आरोपित मनोज, सतीश व उपनेश के कब्जे से बरामद कर तीनों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments