Sunday, July 21, 2024
Newspaper and Magzine


रास्ता रोक झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवक काबू।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 28, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT :28 दिसम्बर 2021, रास्ता रोक झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवक काबू। सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया की सोमवार को गश्त के दौरान सीआईए-वन पुलिस की एक टीम जीटी रोड पर मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि सैक्टर-18 में संद्विगध किस्म के तीन युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित तीनो युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की आरोपितों ने अक्तुबर में जोंधन कला के पास पोल्ट्री फार्म के पास बाइक सवार युवक से मारपीट कर नगदी छिनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अंकुश पुत्र रणजीत, श्रवण पुत्र रमेश निवासी जोंधन कला व रवि पुत्र सुरेंद्र निवासी बिजावा इसराना पानीपत के रूप में हुई।

झपटमारी की उक्त वारदात बारे थाना इसराना में नीरज पुत्र राजेराम निवासी जोंधन कला पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। नीरज ने थाना इसराना पुलिस को 2 अक्तुबर को शिकायत देकर बताया था की उसकी इसराना में रेडिमेंट की दुकान है। साय करीब सवा 8बजे वह स्कूटी पर और भाई बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। रास्ते में राजे पोल्ट्री फार्म के पास पहुंचने पर अचानक एक बाइक पर तीन अज्ञात युवक सवार होकर आए और दोनो भाइयों से मारपीट कर मोबाइल फोन व 2500 रूपये छिनकर ले गए।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया छिना गई नगदी व पैसे बरामद करने के लिए गिरफतार आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Comments