Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


जेब काटने की वारदात को अजाम देने वाले दो आरोपित काबू, एक वारदात का खुलासा।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 13, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 13 दिसम्बर 2021, जेब काटने की वारदात को अजाम देने वाले दो आरोपित काबू, एक वारदात का खुलासा।आरोपित रविवार को असंध रोड फ्लाई ओवर के पास अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस दे दोनो आरोपितों को काबू किया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सुनील उर्फ बाबा निवासी इंन्द्रगढ़ रोहतक व अमित उर्फ मक्कू निवासी अशरफगढ़ धौडी जीन्द के रूप में हुई।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया रविवार को सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि असंध रोड फ्लाई ओवर के पास संद्विगध किस्म के दो युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे दोनो आरोपित युवको को काबू कर प्रारंम्भिक पुछताछ की तो आरोपितों ने अपनी पहचान सुनील उर्फ बाबा पुत्र सालू निवासी इंन्द्रगढ रोहतक व अमित उर्फ मक्कू पुत्र रूपचंद निवासी अशरफगढ़ धौडी जीन्द के रूप में बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितों ने अक्तूबर में लाल बत्ती चौक के नजदीक इंसार बाजार में एक महिला का पर्स ब्लेड से काटकर उसमें से छोटा पर्स चोरी करने की वारदात कों अजाम देने बारे स्वीकारा। पर्स में 6 हजार रूपये व अन्य जरूरी कागजात थे।

चोरी की उक्त वारदात बारे महिला हैड कांस्टेबल मुकेश की शिकायत पर थाना शहर में मुकदमा दर्ज है। मुकेश ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह 20 अक्तूबर को लाल बत्ती चौक के नजदीक इंसार बाजार में किसी काम से गई थी। बाजार में भीड़ का फायदा उठाते हुए अज्ञात युवकों ने ब्लेड से उसका पर्स काटकर उसमें से छोटा पर्स चोरी कर लिया। पर्स में उसका आधार कार्ड, आई कार्ड, एटीएम कार्ड, ड्राईविंग लाईसेंस व 6 हजार रूपये की नगदी थी।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गिरफ्तार आरोपित सुनील व अमित से की गई पुलिस पुछताछ में खुलाशा हुआ की दोनो ने जरूरी कागजात नहर में फैक दिए व कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए बचे 5 हजार रूपये आरोपितों के कब्जे से बरामद कर दोनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments