Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


रोशनदान के रास्ते करियाना दूकान में घूसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 22, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 22 जनवरी 2022, रोशनदान के रास्ते करियाना दूकान में घूसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू, चोरीशुदा सामान व 1855 रूपए की नगदी बरामद।किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरविंद्र सिंह ने बताया की राजाखेड़ी अड्डे पर स्थित करियाना की एक दुकान में रात के समय रोशनदान के रास्ते दुकान में घूसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियो को थाना किला पुलिस की टीम ने शुक्रवार साय राजाखेड़ी अड्डे से काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजकुमार पुत्र सुरेश निवासी मोहाली व संदीप पुत्र बालकिशन निवासी राजाखेड़ी पानीपत के रूप में हुई। आरोपियो के कब्जे से दुकान से चोरी किए 39 पैकेट सिगरेट व 2 पैकेट गुटके व 1855 रूपए की नगदी बरामद कर दोनो आरोपियो को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर हरविंद्र सिंह ने बताया शुक्रवार को गश्त के दौरान थाना किला पुलिस की एक टीम को गुप्त सूचना मिली थी की राजाखेड़ी अड्डे पर संद्विगध किस्म के दो युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित दोनो युवको को काबू कर प्रारंम्भिक पूछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान राजकुमार पुत्र सुरेश निवासी मोहाली व संदीप पुत्र बालकिशन निवासी राजाखेड़ी पानीपत के रूप में बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपियो ने 19/20 जनवरी की रात राजाखेड़ी अड्डे पर करियाना की दुकान में रोशनदान के रास्ते घूसकर दुकान से सिगरेट के पैकेट व नगदी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

दुकान में चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला में सुखबीर निवासी राजाखेड़ी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। सुखबीर ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत में बताया था की उसने करीब 10माह से गांव के अड्डे पर करियाणे की दुकान की हुई है। 19जनवरी की देर शाम वह हर रोज की तरह दुकान को बंद कर घर चला गया था। अगली सुबह दुकान खोली तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। दुकान का रोशनदान टूटा हुआ था। सामान चैक करने पर करीब 60 डिब्बी सिगरेट, गुटखा, 2 किलो काजू व गल्ले में रखे 10हजार रूपए नही मिले। अज्ञात चोर रात के समय रोशनदान के रास्ते दुकान में घुसकर उक्त सामन व नगदी चोरी करके ले गए।

Comments