Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


मारपीट व चाकू से हमला करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को किया काबू ।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 14, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 14 दिसम्बर 2021, मारपीट व चाकू से हमला करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को किया काबू । थाना पुराना औधोगिक प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया 8नवम्बर को थाना पुराना औधोगिक में बलदेव राज निवासी हरिबाग कालोनी पानीपत ने शिकायत देकर बताया था की वह 7 नवम्बर की साय अरविंद की दुकान पर सिगरेट लेने के लिए गया था।

सिगरेट के पैसे देने को लेकर अरविंद के साथ कहासुनी हो गई। अदर से अरविंद का लडका मंदीप भी आ गया दोनों ने मिलकर दुकान से बाहर खिचकर लात घुसों से पिटते हुए उसपर चाकू से वार कर दिया। चाकू उसके दाए हाथ पर लगा। आरोपितों ने जान मारने की धमकी भी दी। बलदेव की शिकायत पर नामजद दोनो आरोपितों के खिलाफ थाना पुराना औधोगिक में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ के पर्यास शुरू कर दिए गए थे।

इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया आरोपितों को काबू करने के लिए थाना पुराना औधोगिक पुलिस की टीम उनके संभावित ठिकानों पर दंबिस दे रही थी। आरोपित पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहे थे।

पुलिस टीम ने सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस देते हुए आरोपित अरविंद निवासी पूरेवाल कालोनी व उसके बेटे मंदीप को गिरफ्तार किया। आरोपितों से गहनता से पुछताछ कर उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयोग किया चाकू बरामद कर दोनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments