Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


मारपीट कर ट्राला छिनने की वारदात में फरार चले रहे दो आरोपितों को किया काबू

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 15, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 15 दिसम्बर 2021, मारपीट कर ट्राला छिनने की वारदात में फरार चले रहे दो आरोपितों को किया काबू, आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की बीट कार बरामद।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने ट्राला छिनने की वारदात में फरार चल रहे आरोपित सुमित पुत्र श्री कृष्ण व अमित पुत्र सतपाल निवासी देहरा को मंगलवार साय काबू करने में कामयाबी हासिल की। वारदात में शामिल रहे इनके साथी जसवंत निवासी बिलासपुर व सोनू निवासी देहरा को वारदात के महज 3दिन बाद ही छिने गए ट्राला सहित काबू कर दोनों आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है।

ट्राला छिनने की उक्त वारदात बारे 11जूलाई को थाना पुराना औघोगिक में संदीप पुत्र रामकरण निवासी कारद ने शिकायत देकर बताया कि वह अपने ट्राले (18 टायरी ट्राला) में युमनानगर से कोर सैंड लेकर पानीपत आया था और सेंट मैरी स्कूल के पास ट्राले को खाली कर रहा था। इसी दौरान अमित, सुमित, सोनू व एक अन्य व्यक्ति एक कार मे सवार होकर वहां पहुंचे। चारो युवक उसके साथ मारपीट करने लगे इनमे से एक युवक ट्राले को लेकर भाग गया। अमित सुमित व सोनू ने उसको गाड़ी में बैठा लिया और नहर पर छोड़कर धमकी देते हुए फरार हो गए। संदीप की शिकायत पर नामजद आरोपितों के खिलाफ ट्राल छिनने की विभिन्न धाराओं के तहत थाना पुराना औधोगिक में मुकदमा दर्ज आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी गई थी।

सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने वारदात के महज 3दिन बाद ही छिने गए ट्राले सहित आरोपित जसवंत पुत्र देवी सिंह निवासी बिलासपुर व सोनू पुत्र राजबीर निवासी देहरा को सनोली रोड गंदा नाला पुलिया के पास से काबू किया गया था। आरोपित छिने गए ट्राले को बेचने के लिए यूपी जाने की फिराक में थे। गिरफ्तार आरोपित जसवंत व सोनू को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजने के बाद सीआईए-थ्री पुलिस की टीम वारदात में शामिल रहे आरोपित सुमित पुत्र श्री कृष्ण व अमित पुत्र सतपाल निवासी देहरा को काबू करने के लिए लगातार आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दंबिस दे रही थी। आरोपित पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहे थे। मंगलवार को सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने दोनो आरोपितों को काबू कर आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बीट कार बरामद की।

Comments