Sunday, March 3, 2024
Newspaper and Magzine


चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 24, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 24 दिसम्बर 2021, चोरी के फोन खरीदने वाले आरोपित को दिल्ली की रोहणी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर सीआईए-टू पुलिस की टीम ने आरोपित से की गहनता से पुछताछ। चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया पानीपत की गीता कॉलोनी में मोबाइल स्टोर से फोन चोरी करने वाले आरोपियों से चोरीशुदा फोन खरीदने वाला आरोपित हासिम निवासी नवी करीम पहाड़ गंज दिल्ली की रोहणी जेल में बद था। सीआईए-टू पानीपत पुलिस की टीम ने गुरूवार को आरोपित हासिम को रोहणी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर एक दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित के कब्जे से चोरीशुदा दो मोबाइल फोन बरामद किए। रिमांड अवधी पूरी होने पर आरोपित हासिम को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-टू पुलिस की टीम ने गीता कॉलोनी में मोबाइल स्टोर से फोन चोरी करने वाले आरोपित मोहम्मद शकिल निवासी आनंद पर्वत दिल्ली व संजय निवासी सागरपुर पालम कॉलोनी दिल्ली को मार्च में तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितो से चोरी के 50मोबाइल फोन बरामद किये थे। पुलिस पुछताछ में आरोपितों ने वारदात में साथी मनीष पुत्र अमर सिंह निवासी नारनौल को वारदात में शामिल होने बारे स्वीकारने के साथ ही चोरीशुदा मोबाइल में से कुछ मोबाइल दिल्ली के पहाड़गज निवासी हासिम को बेचने बारे खुलाशा हुआ था। आरोपित मोहम्मद व संजय को जेल भेजने के बाद पुलिस टीम ने अक्तुबर में आरोपित मनीष को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर 6दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित मनीष के कब्जे से चोरी के 6मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की कार बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने पर आरोपित मनीष को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया था। वही आरोपित हासिम को पकड़ने के पुलिस टीम पर्यासरत थी।

वारदात :-

गीता कॉलोनी में मोबाइल स्टोर में हुई चोरी की वारदात बारे 19 दिसम्बर 2020 को सनूज छाबड़ा निवासी सैक्टर-11 सोनीपत ने थाना शहर पानीपत मे शिकायत देकर बताया था कि उसने पानीपत गीता कॉलोनी में मोबाइल का ऑफिस कर रखा है। ऑफिस को गन्नौर निवासी प्रदीप संभालता है। 18 दिसम्बर की शाम प्रदीप ऑफिस को बंद कर घर चला गया था। अगली सुबह प्रदीप ने उसको फोन कर दुकान में चोरी होने बारे सुचना दी। उसने मौके पर जाकर देखा ऑफिस के ताले टूटे हुए थे, अन्दर जाकर देखने पर काफी संख्या मे मोबाइल फोन नही मिले। अज्ञात व्यक्ति ऑफिस से काफी संख्या मे फोन चोरी कर ले गये। सनूज की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ थाना शहर मे चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर कानून कार्रवाई अमल मे लाते हुए पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने मामलें की छानबीन व आरोपितों को काबू करने की जिम्मेवारी सीआईए-टू पुलिस टीम को सौंपी थी।

Comments