Monday, April 15, 2024
Newspaper and Magzine


MLA HOSTEL के बाहर अज्ञात युवक ने विधायक प्रमोद विज की गाड़ी में लगा दी आग

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 29, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : पानीपत शहरी क्षेत्र के विधायक प्रमोद विज की गाड़ी में मंगलवार रात को किसी अज्ञात युवक ने आग लगा दी।वारदात MLA HOSTEL के बाहर हुई है. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में लाल जैकेट पहने एक युवक गाड़ी का शीशा तोड़कर आग लगाता हुआ नजर आ रहा है. पहले उसने शीशे पर किसी चीज से बार – बार वार करके तोड़ा और फिर आग लगाने के लिए कोई ज्वलनशील पदार्थ गाड़ी में डालकर लाइटर जैसी किसी चीज से आग लगाकर भाग गया। सीसीटीवी में घटना का समय रात 12 बजकर 16 मिनट आ रहा है।

पुलिस ने एमएलए हास्टल में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकाल ली है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। लेकिन घटना से हरियाणा एमएलए हॉस्टल में पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान जरूर खड़ा हो गया है। पानीपत के विधायक प्रमोद विज की फॉर्च्यूनर गाड़ी एमएलए हॉस्टल के बाहर खड़ी थी। वे मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए थे।

रात्रि ठहराव के दौरान रात 12 बजे युवक ने शीशा तोड़ा और उसके बाद गाड़ी में आग लगा दी। गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। सेक्टर तीन की थाना पुलिस ने सीसीटीवी रिकॉर्ड निकाल लिया है। पीड़ित पक्ष की ओर से सेक्टर तीन थाने में शिकायत दे दी गई है। पुलिस आरोपी की शिनाख्त करने में जुटी है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

प्रमोद विज के पीए अश्विनी ने बताया कि रात पहले 11:30 बजे गाड़ी को तोड़ा गया। परंतु उसी समय गाड़ी का अलार्म बज गया। तब आरोपी भाग गए। इसके बाद दोबारा रात को फिर आरोपी आए और गाड़ी में आग लगा गए। पुलिस ने विधायक की गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

वहीं विधायक प्रमोद विज ने बताया कि उनकी आज तक पूरे जीवन में किसी से कोई नाराजगी या रंजिश नहीं है। वह खुद इस घटना से अचंभित हैं कि किसी ने उनकी गाड़ी को आग क्यों लगाई। दूसरी तरफ चंडीगढ़ पुलिस के आला अधिकारी तथा हरियाणा विधानसभा के अधिकारी यह मान रहे हैं कि किसी ने रंजिशन ऐसा काम किया है।

Comments