Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


पानीपत कोर्ट में कोर्ट स्टाफ और वकीलों का किया गया टीकाकरण

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE HEALTH , at January 5, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 5 जनवरी-माननीय न्यायमूर्ति श्री ऑगस्टीन जॉर्ज मसीह, न्यायाधीश, पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय तथा कार्यकारी अध्यक्ष, हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार और श्रीमती मनीषा बत्तरा, जिला एवम् सत्र न्यायधीश एवम अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण पानीपत के मार्गदर्शन में और सिविल हस्पताल, पानीपत के सहयोग से बुधवार को पानीपत कोर्ट कॉम्प्लेक्स में 18 वर्ष से ऊपर के लोगो के लिए कोविड टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया।

इस शिविर का आयोजन आजादी का अमृत महोत्सव के तहत और हालसा के द्वारा चलाए गए अभियान “बीमारी को रोकें, मास्क पहनें, पास न जाएं, अपनी नाक को ढकें” के तहत किया गया। इस शिविर का आयोजन अदालत के कर्मचारियों और पैनल अधिवक्ताओं और बार एसोसिएशन पानीपत के वकीलों के टीकाकरण करने के लिए किया गया। अदालत के कर्मचारियों और अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अमित शर्मा ने कहा कि ऑमिक्रॉन/कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

टीकाकरण एहतियाती उपायों में से एक है जो ऑमिक्रॉन/कोरोना के संक्रमण को रोकने में मदद करेगा। उन्होंने बताया कि उक्त टिकाकरण शिविर में कुल 233 व्यक्तियों को टीका लगाया गया। सभी को ऑमिक्रॉन/कोरोना संक्रमण से खुद को बचाने के लिए जागरूक किया गया। उन्हें यह भी याद दिलाया गया कि नागरिकों को महामारी के बीच मौलिक कर्तव्यों को याद रखना चाहिए। इस कैंप में श्री विमल सपरा, अतिरिक्त जिला एवम् सत्र न्यायाधीश, पानीपत, जिला बार प्रधान सुरेंद्र दूहन, उप प्रधान सुनील वधवा, वैभव देसवाल सेक्रेटरी और अन्य वकील आदि मौजूद रहे।

Comments