Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


हमें सामाजिक समरसता को बनाने के लिए एकजुट होकर प्रयास करना चाहिए : डीसी

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE , at December 6, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT , 6 दिसम्बर। उपायुक्त सुशील सारवान ने सोमवार को लघु सचिवालय परिसर में बाबा भीमराव अम्बेडक़र की पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए डीसी सुशील सारवान ने कहा कि पूरी दुनिया में सबसे बड़ा संविधान भारत का है और इसका श्रेय भारत के प्रथम कानून मंत्री डॉ भीमराव अम्बेडक़र को जाता है।

उन जितनी पढ़ाई उस काल से लेकर इस काल तक किसी ने नही की है तभी इस संविधान का निर्माण हो पाया। उनको पूरे विश्व में ज्ञान का स्तम्भ माना जाता है। दलित और पिछड़े वर्ग को सम्मान दिलाने व समाज में समरसता लाने के लिए डॉ. भीमराव अम्बेडक़र ने अथक प्रयास किया। बाबा साहब की पुण्य तिथि पर हम सबको यह प्रण लेना चाहिए कि हमें सामाजिक समरसता को बनाने के लिए एकजुट होकर प्रयास करना चाहिए।

इससे पूर्व उन्होंने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित भी किए। इस मौके पर एसडीएम समालखा अश्वनी मलिक, सीटीएम रविन्द्र मलिक, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्राण रत्नाकर, डॉ. अमित पोरिया, राममेहर चालिया, राजू मलिक, रोकी गहलोत, कुलदीप बाल्मिकी, रामप्रसाद जैन, बसंत बाल्मिकी, राजेश जोगी, अमरजीत चहल, कमल दूआ, हबीब अहमद और डॉ. अम्बेडक़र नवनिर्माण समिति के प्रदेश अध्यक्ष मनोज जोगी भी उपस्थित रहे।

Comments