Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक काबू, चोरी की तीन बाइक बरामद।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 23, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 23 दिसम्बर 2021, बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला युवक काबू, चोरी की तीन बाइक बरामद। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपित ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान राजपाल निवासी राणाखेड़ी सोनीपत के रूप में हुई।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सीआईए-वन पुलिस की एक टीम बुधवार को गश्त के दौरान बरसत रोड़ पर मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि सैक्टर-13/17 में हैलीपेड के पास स्प्लेंडर बाइक सवार संद्विगध किस्म का एक युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे बाइक सहित आरोपित युवक को काबू कर प्रारंम्भिक पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान राजपाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी राणाखेड़ी सोनीपत के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। पुलिस टीम ने गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने उक्त बाइक पानीपत में एचडीएफसी बैंक के बाहर से करीब 5/6 महिने पहले चोरी करने बारे स्वीकारा।

बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर में रोहित निवासी दानियालपुर वाराणसी हाल किरायेदार आठ मरला पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। रोहित ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 12जूलाई को करीब डेढ बजें बाइक पर सवार होकर जीटी रोड़ पर स्थित एचडीएफसी बैंक की मुख्य ब्रांच में गया था। कुछ देर बाद बैंक से बाहर आकर देखा तो उसकी बाइक नही मिली। अज्ञात युवक बाइक को चोरी करके ले गया।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया चोरी की उक्त बाइक गिरफ्तार आरोपित राजपाल के कब्जे से बरामद कर पुलिस टीम ने बाइक चोरी की अन्य वारदात बारे गहनता से पुछताछ की आरोपित ने अन्य स्थानों से एक सीडी डिलक्स व एक स्प्लेंडर बाइक नशे की हालत में चोरी करने बारे स्वीकारा। आरोपित की निशानदेही पर उक्त दोनो बाइक बरामद कर बाइक के मालिक की पहचान न होने पर चोरीशुदा दोनो बाइक को 102सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया।

गिरफ्तार आरोपित राजपाल के कब्जे से चोरी की कुल 3बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा।

Comments