Sunday, April 14, 2024
Newspaper and Magzine


करंट लगने से युवक की मौत

By LALIT SHARMA , in Accident , at December 4, 2021 Tags: , , , ,

 BOL PANIPAT : करंट लगने से मुखीजा कॉलोनी के एक युवक की मौत हो गई।बताया जा रहा है की लोहे का एक पोल हाईवोल्टेज तारों से टकरा गया। जिसकी चपेट में 22 वर्षीय वैल्डर नितिन आ गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह नितिन को करंट की चपेट से छुड़ाया और उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर सीआरपीसी की धारा 174ए के तहत कार्रवाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक नितिन सैनी कॉलोनी में रहता था व  रामस्वरूप चौक पर कुलदीप वेल्डिंग नामक दुकान पर काम करता था। दुकान के मालिक ने उसे मुखीजा कॉलोनी में वेल्डिंग के काम पर भेजा  हुआ था। काम के दौरान 17 फीट का लोहे का पोल उठाया तो नजदीक से गुजर रही हाई वोल्टेज तार से टकरा गया और पोल में करंट आ गया। करंट की चपेट में आने की वजह से नितिन बूरी तरह झुलस गया। उसे एक के बाद एक तीन अस्पतालों में लेकर पहुंचे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

मृतक के परिजनों ने बताया कि नितिन की फरवरी माह में शादी होनी थी। उसके जुड़वा भाई सचिन की भी चार साल पहले एक हादसे में मौत हो गई थी और बड़ी बहन की भी जलने से मौत हो चुकी है। पिता रामभूल राजमिस्त्री हैं। नितिन की मौत के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार में पहले हुए दो हादसों को किसी तरह भुलाया गया था, लेकिन किसी को क्या पता था कि एक और हादसा हो जाएगा।

Comments