Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


कंपनी में चोरी करने वाला आरोपी श्रमिक गिरफ्तार. 3 हजार रूपये व हैंड ग्राइंडर बरामद.

By LALIT SHARMA , in Uncategorized , at April 2, 2024

BOL PANIPAT : 02 अप्रैल 2024, सीआईए थ्री पुलिस टीम ने सिवाह के नजदीक स्थित गोल्डन फ्लौर फिनिसिंग कंपनी में चोरी करने वाले आरोपी को समालखा बस अड्डा के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान कृष्ण निवासी कालीरामण मौहल्ला समालखा के रूप में हुई। आरोपी कंपनी में ही बॉयलर ऑपरेटर का काम करता है।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को सोमवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की समालखा बस अड्डा के नजदीक संदिग्ध किस्म का एक युवक घूम रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान कृष्ण पुत्र जगदीश निवासी कालीरामण मौहल्ला समालखा के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने 19 मार्च की रात सिवाह के नजदीक स्थित गोल्डन फ्लौर फिनिसिंग कंपनी में सेफ को हैंड ग्राइंडर से काटकर 7 हजार रूपये चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में रमेश निवासी भारत नगर बबैल रोड की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में रमेश पुत्र दरिया सिंह निवासी भारत नगर बबैल रोड ने शिकायत देकर बताया था कि वह सिवाह के नजदीक गोल्डन फ्लौर फिनिसिंग कंपनी में सिक्योरिटी ऑफिसर तैनात है। 20 मार्च की सुबह वह चेकिंग पर गया तो देखा अकाउंट रूम में रखी गोदरेज के सेफ कटी हुई थी। अज्ञात चोर रात के समय सेफ को काटकर 7 हजार रूपये कैश चोरी कर ले गए। शिकायत पर थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी कृष्ण कंपनी में बॉयलर ऑपरेटर का काम करता है। आरोपी की 19 मार्च को नाइट ड्यूटी थी। आरोपी ने शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में रात के समय मौका मिलते ही सेफ को ग्राइंटर से काटकर नगदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने चोरी की राशि में से कुछ पैसे खर्च कर दिए। पुलिस में आरोपी के कब्जे से बचे 3 हजार रूपये व वारदात में प्रयुक्त हैंड ग्राइंडर बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी को मंगलवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments


Leave a Reply