Saturday, July 20, 2024
Newspaper and Magzine


कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार को चुनाव प्रभारी के रूप में उत्तराखंड प्रदेश की मिली बड़ी अहम जिम्मेदारी

By LALIT SHARMA , in Politics , at January 28, 2022 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : 28 जनवरी,2022:- प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता व समाजसेवी ओमवीर सिंह पंवार उत्तराखंड में आगामी होने वाले 2022 आम विधानसभा के लिये उत्तराखंड का चुनाव प्रभारी बनाया गया है ओमवीर सिंह पवार एक संगठन के कुशल व अनुभवी होने के साथ सभी को साथ लेकर चलने वाले ऐसे नेता है जो अपने से छोटे बड़ो का पूरा सम्मान करते है इसलिए कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने पवार को यह बड़ी अहम जिम्मेदारी सौपी गई है । राहुल गांधी तक अपनी नजदीकियों के कारण व इनकी कार्यकुशलता को ध्यान रखते हुये ओमवीर सिंह पंवार को पिछले लोकसभा व विधानसभाओ चुनावों में भी इस तरह की जिम्मेदारियां मिलती रही है ।

आज एक बार फिर राहुल गांधी व हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने पवार कार्यक्षमता पर विश्वास जताते हुये ओमवीर सिंह पंवार को पूरे उत्तराखंड प्रदेश के चुनाव प्रचार प्रसार की बड़ी जिम्मेदारी सौपी गई है ।इस बड़ी जिम्मेदारी को मिलने से ओमवीर सिंह पंवार का राजनीतिक कद ओर ऊँचा हो गया है । वही ओमवीर सिंह पंवार को इस बड़ी जिम्मेदार मिलने से पूरे कबीरपंथ समाज के साथ ही उनके समर्थकों में बहुत ही खुशी की लहर है । पानीपत ग्रामीण विधानसभा की जनता के बीच जनप्रिय होने कारण उनके साथ समर्थकों की भारी फ़ौज खड़ी है । ओमवीर सिंह पंवार हरियाणा प्रदेश कांग्रेस में एक अहम स्थान रखते है ।

कांग्रेस नेता ओमवीर सिंह पंवार ने उत्तराखंड चुनावों में बड़ी अहम जिम्मेदारी दिये जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, हरियाणा कांग्रेस जनप्रिय प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा एवं हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री चौ0 रामकिशन गुर्जर व डॉ0 अजय चौधरी का धन्यवाद व्यक्त किया है । उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी ने जो भरोसा व जिम्मेदारी उन्हें दी गई है वह उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निभायेंगे । ओमवीर सिंह पंवार 31 जनवरी से हरिद्वार से अपना चुनावी मिशन को लेकर प्रचार प्रसार का कार्य आरंभ करेंगे जो आगे बढ़ता हुआ पूरे उत्तराखंड प्रदेश में चलाकर कांग्रेस प्रत्याशियों की भारी बहुमत से जीत को सुनिश्चित कर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार स्थापित करने का काम करेगी ।

Comments