Monday, April 15, 2024
Newspaper and Magzine


उपायुक्त सुशील सारवान ने जिलावासियों को नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं प्रेषित की

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE , at December 31, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT , 31 दिसम्बर। उपायुक्त सुशील सारवान ने जिलावासियों को नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नया साल सब लोगों के लिए उमंग और आशा से भरा होने के साथ-साथ न्यायपूर्ण और सौहार्दपूर्ण हो।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को पात्र लोगों तक पंहुचाने में सरकार और प्रशासन पूरी तरह से सजग है। इसलिए ऑनलाईन सेवाओं का विस्तार किया जा रहा है। प्रदेश में डिजिटल क्रांति के नए युग का सूत्रपात हुआ है। घर बैठे लोगों को ऑनलाईन सुविधाएं दी जा रही है। कोरोनाकाल में सरकार और प्रशासन के साथ-साथ जिस तरह से सभी जनप्रतिनिधियों, संस्थाओं ने आगे आकर सामाजिक तानेबाने का संजोनें की कोशिश की है उसमें सफलता हासिल हुई है।

उपायुक्त सुशील सारवान ने कहा कि सरकार की अंत्योदय योजना के तहत जिला का प्रत्येक  व्यक्ति इसके लिए हकदार है। सरकार द्वारा चलाई गई योजनाए पात्र व्यक्तियों को मिले यही जिला प्रशासन का लक्ष्य हैं। जिला में गरीब व्यक्तियों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए अंत्योदय मेले लगाए गए हैं जिनमें यह सुनिश्चित किया गया है कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा स्वरोजगार के प्रति प्रेरित किया जा सके और उन्हें इसके लिए ऋण भी उपलब्ध करवाया गया है।

उन्होंने कहा कि यहंा कि सभी धार्मिक, औद्योगिक एवं समाजसेवी सस्ंथाओं और प्रबुद्ध नागरिकों ने हर मामलें में जिला प्रशासन का भरपूर सहयोग दिया हैं। इसके लिए पानीपत जिला प्रशासन सभी नागरिकों का आभारी है। नव वर्ष सभी नागरिकों के लिए उमंग और खुशियों से भरा हो।

Comments