Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


हत्या करने के मामले मे नामजद फरार आरोपित को पुलिस ने काबू किया

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 25, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 25 दिसम्बर 2021, आर.के पुरम में मकान की छत से धक्का देकर किशोर की हत्या करने के मामले मे नामजद फरार आरोपित मोहित को पुलिस ने काबू किया।

थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश कटारिया ने बताया कि गत बुधवार/वीरवार की रात आर.के पुरम में मकान की छत से धक्का देकर की 15वर्षीय किशोर की हत्या के मामलें में आरोपित मोहित पुत्र सोनू निवासी चनियांकोट गोंडा यूपी हाल किरायेदार आर.के पुरम पानीपत को शुक्रवार साय थाना माडल टाउन पुलिस ने काबू करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपित पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। आरोपित मोहित को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर योगेश कटारिया ने बताया की गत वीरवार 23दिसम्बर को धर्मेद्र पुत्र लोधन निवासी किरायेदार नजदीक आर.के पुरम जाटल रोड पानीपत ने थाना माडल टाउन पुलिस को शिकायत देकर बताया था की वह काफी समय से परिवार सहित रिंकू शर्मा के मकान में किराये पर रह रहा है। उसका 15वर्षीय बेटा सूरज घर पर ही रहता था।

मकान की तीसरी मंजिल पर मोहित निवासी चनेमा काटा यूपी भी किराये पर रहता है। सूरज की मोहित के साथ दोस्ती थी। 22/23 दिसम्बर की देर रात करीब 2बजे सूरज, मोहित व मोहित का दोस्त विशाल मकान की छत पर बैठकर बाते कर रहे थे। सुबह करीब 5बजे बेटे सूरज के चिल्लाने की आवाज आई। आवाज सुनकर पत्नी मंजू के साथ बाहर निकलकर देखा तो साईड वाले प्लाट में सूरज पड़ा हुआ था।

नीचे उतरकर सुरज के पास जाकर देखा तो उसके मुंह से खुन निकल रहा था। सूरज ने बताया की मोहित ने छत से धक्का दे दिया। सूरज को उठाकर तुरंत इलाज के लिए सिविल हस्पताल लेकर गए ईलाज के दौरान सूरज ने दम तोड़ दिया। पुलिस टीम ने धर्मेद्र की शिकायत पर नामजद आरोपित मोहित के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की धरपकड़ के पर्यास शुरू कर दिए गए थे।

Comments