Wednesday, June 12, 2024
Newspaper and Magzine


फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवक काबू, झपटे गए 6 मोबाइल फोन बरामद।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at December 7, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 7 दिसम्बर 2021, फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवक काबू, झपटे गए 6 मोबाइल फोन बरामद। सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया शुक्रवार को सीआईए-वन पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म के तीन युवक सनौली रोड बलजीत नगर नाके के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित तीनो युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने करीब 20 दिन पहले सैक्टर-29 में फैक्टरी से पैदल घर जा रहे एक श्रमिक से फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। फोन झपटमारी की उक्त वारदात बारे थाना औधोगिक सैक्टर-29 में सारूख निवासी छकालिया दिजानपुर वैस्ट बंगाल हाल किरायेदार सिवाह पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। सारूख ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह 9 नवम्बर की साय हैरीटेज ओवरसीज फैक्टरी से कमरे पर जा रहा था और फोन पर घर वालो से बात कर रहा था। पीछे से अज्ञात लड़के एक काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए और झपटा मार उसका फोन छिनकर ले गए।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पकड़े गए आरोपितों की पहचान अंकुश पुत्र सुरेश, अर्जून पुत्र पाल व प्रवीन पुत्र चंद्रभान निवासी नलवा कॉलोनी ऊझा गेट पानीपत के रूप में हुई। फोन झपटमारी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए तीनों आरोपितों को माननीय न्यायालय से 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो रिमांड के दौरान आरेपितों ने गत दिनों अलग-अलग स्थान से पांच अन्य मोबाइल फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपितो के कब्जे से उक्त 5 मोबाइल फोन बरामद कर मालिक की पहचान न होने पर 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया गिरफ्तार तीनों आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की एक बाइक व झपटे गए कुल 6 मोबाइल फोन बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने पर तीनों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments