Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


सोशल मिडिया पर विज्ञापन देने के नाम पर दबाव बनाकर जबरन वसूली करने की शिकायत सुनने को मिल रही है।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 8, 2022 Tags: , , , , , ,

-किसी के साथ इस प्रकार से दबाव बनाकर जबरन वसूली की जा रही है तो वह निसंकोच पुलिस को शिकायत दे, आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी :- पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन।

BOL PANIPAT : 8 जनवरी 2022, पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने कहा कानून के अनुसार किसी भी व्यक्ति को किसी के निजी उद्योग या क्षेत्र में बगैर मालिक की अनुमति के घुसने की अनुमति प्रदान नही की गई है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति द्वारा इस प्रकार से सोशल मिडिया पर विज्ञापन देने के नाम पर दबाव बनाकर जबरन वसूली या वसूली की मांग की जा रही है तो निसंकोच उसकी शिकायत पुलिस को दे। आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन ने कहा कि कुछ समय पहले भी जिला में इस तरह की दो शिकायते मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई थी। अब फिर कुछ समय से इस तरह की शिकायत सुनने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी उद्योग या एजेंसी संचालक या किसी अन्य व्यक्ति से इस तरह की सोशल मिडिया पर विज्ञापन देने के नाम पर कोई जबरन वसूली या वसूली की मांग की जा रही है तो वह निसंकोच उसकी शिकायत पुलिस को दे। इस तरह की वारदातों को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।

Comments