Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


नशा तस्करी पर पानीपत जिला पुलिस का कड़ा प्रहार। इक्को सवार नशा तस्कर 1 किलो 500 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार. निशानदेही पर सप्लायर भी गिरफ्तार।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at February 26, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT :26 फरवरी 2024,एंटी नारकोक्टिस सेल पुलिस की टीम ने गांव आसन कला के नजदीक इक्को सवार एक नशा तस्कर को भारी मात्रा में नशे की खेप सहित गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान दया सिंह निवासी डिडवाड़ा जीन्द के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नशा सप्लायर को भी गिरफ्तार किया।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत रविवार देर शाम एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गांव नोहरा अड्डे पर मौजूद थी। तभी टीम को गुप्त सूचना मिली कि जीन्द के डिडवाड़ा का दया सिंह सफेद रंग की इक्को गाड़ी में मादक पदार्थ लेकर बेचने के लिए आसन कला से होते हुए पानीपत जाएगा। सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने गांव आसन कला के नजदीक पानी की टंकी के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात गांव खंडरा की और से एक सफेद रंग की इक्को गाड़ी आते दिखाई दी। पुलिस ने इशारा कर नाका पर गाड़ी को रूकवाकर चालक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान दया सिंह पुत्र कशमीर सिंह निवासी डिडवाड़ा जीन्द के रूप में बताई।

तलाशी लेने पर 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद हुई

पुलिस टीम ने नियमानुसार डयूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ ध्रुव गोस्वामी की मौजूदगी में इक्को गाड़ी की तलाशी ली तो सीट के नीचे पॉलीथिन से भारी मात्रा में चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर 1 किलो 500 ग्राम पाया गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने के लिए उक्त चरस चचेरे भाई के ससुर अतोलापुर निवासी अतर सिह से 68 हजार रुपये में खरीद कर लाने बारे स्वीकारा। पुलिस ने देर शाम नशा सप्लायर आरोपी अतर सिंह को गांव अतोलापुर से गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बरामद चरस को कब्जा पुलिस में लेकर थाना मतलौडा में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments