Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


ई-रिक्शा चोरी करने वाला आरोपी काबू, चोरी की दो ई-रिक्शा बरामद ।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 19, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 19 जनवरी 2022, ई-रिक्शा चोरी करने वाला आरोपी काबू, चोरी की दो ई-रिक्शा बरामद । आरोपी की पहचान योगेश निवासी हरिनगर पानीपत के रूप में हुई।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया ई-रिक्शा चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को मंगलवार साय सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने मॉडल टाउन इंडस्ट्रीयल ऐरिया में गोल चक्कर के पास से काबू किया। आरोपी चोरी की ई-रिक्शा को बेचने की फिराक में घूम रहा था। पकड़े गए आरोपी की पहचान योगश पुत्र सुरेंद्र निवासी हरिनगर पानीपत के रूप में हुई।

आरोपी से ई-रिक्शा चोरी की दो वारदातो का खुलासा हुआ। आरोपी से की गई गहनता से पुछताछ में सामने आया आरोपी योगेश पानीपत सब्जी मंडी में ई-रिक्शा में सब्जी ढ़ोने का काम करता था। करीब 2 माह पहले आरोपी नशा करने का आदी हो गया, नशे की लत पूरी करने के लिये पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपी ने ई-रिक्शा चोरी करने की वारदातो को अंजाम देने शुरू कर दिया।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गिरफ्तार आरोपी योगश के कब्जे से चोरी की दो ई-रिक्शा बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया वहा से आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-थ्री पुलिस की टीम मंगलवार साय गश्त के दौरान असंध रोड पर रामलाल चौक के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली थी की मॉडल टाउन इंडस्ट्रीयल ऐरिया में गोल चक्कर के पास संद्विगध किस्म का युवक ई-रिक्शा लेकर घूम रहा है। युवक के पास उक्त ई-रिक्शा चोरी की होने की संभावना है। टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित युवक को काबू किया।

आरोपी से ई-रिक्शा चोरी की निम्न वारदातो का खुलाशा :

  1. आरोपी ने 15 जनवरी को किशनपुरा में नई सब्जी मंडी से हबुलाल निवासी अकबरपुर बहराईच यूपी हाल सावन पार्क पानीपत की ई-रिक्शा चोरी की। हबुलाल की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज है।
  2. आरोपी ने 16 जनवरी को सब्जी मंडी से सुशील निवासी अशोक विहार कालोनी पानीपत की ई-रिक्शा चोरी की। सुशील की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज है।

Comments