Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


परचून की दुकान में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार. 1750 रूपए बरामद.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at November 25, 2023 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 25 नवम्बर 2023, थाना माडल टाउन की आठ मरला चौकी पुलिस ने गांव बिंझौल में परचून की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी को गांव बिंझौल अड्डे से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान प्रवीन उर्फ बिन्ना निवासी बिंझौल के रूप में हुई।

थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर रेखा ने बताया कि थाना माडल टाउन की आठ मरला चौकी में बिंझौल निवासी संजय पुत्र राजबीर ने शिकायत देकर बताया था कि उसकी शिव मंदिर के पास परचून की दुकान है। 22 नवम्बर को उसके पिता ने उधार के 37 हजार रूपए लाकर व दुकान की दो दिन की सैल से करीब 8 हजार रूपए दुकान के गले में रखे थे। 23 नवम्बर की सुबह दुकान खोलकर गल्ला चैक किया तो 43 हजार रूपए नही मिले। सीसीटीवी कैमरा फुटेज चैक कि तो दुकान के अंदर व बाहर गांव निवासी बिन्नी पुत्र पोमा दिखाई दिया। बिन्नी रात के समय दुकान में घूसकर उक्त नकदी चोरी कर ले गया। शिकायत पर थाना माडल टाउन में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर रेखा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए उसने दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया 22 नवम्बर की रात वह रोशनदान के रास्ते दुकान में घुसा था। उसने दुकान के गल्ले में रखे 2250 रूपए चोरी किए थे। चोरी की नकदी में से 500 रूपए उसने खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बचे 1750 रूपए व वारदात में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद कर शनिवार को आरोपी प्रवीन उर्फ बिन्ना को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments