Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


चेन स्नेचिंग गिरोह का फरार चल रहा तीसरा आरोपी गिरफ्तार. 10 हजार रूपए बरामद.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at November 25, 2023 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 25 नवम्बर 2023, सीआईए वन पुलिस टीम ने समालखा में रेलवे रोड पर महिला के गले से चेन झपटने की वारदात में शामिल फरार आरोपी को शुक्रवार देर शाम सेक्टर 18 कट से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान दिलशाद निवासी बाकनेर नरेला दिल्ली के रूप में हुई।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम ने चेन स्नेचर गिरोह के सरगना दिल्ली के बाकनेर गांव के आरोपी सुनील व अमित उर्फ मीता को बीती 1 नवम्बर को समालखा में पट्टीकल्याणा फ्लाई ओवर पुल के नीचे से काबू किया था। पूछताछ में आरोपियों से थाना समालखा क्षेत्र की चेन स्नेचिंग की 4 वारदातों को खुलासा हुआ था। वारदातों बारे थाना समालखा में मुकदमें दर्ज है। गिरोह के सरगना आरोपी सुनील ने पूछताछ में समालखा की तीन वारदात साथी आरोपी अमित उर्फ मीता के साथ व एक वारदात साथी आरोपी दिलशाद पुत्र मुनीर निवासी बाकनेर नरेला दिल्ली के साथ मिलकर अंजाम देने बारे स्वीकारा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया था।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि सीआईए वन पुलिस टीम फरार आरोपी दिलशाद की धरपकड़ के लिए उसके संभावित ठीकानों पर दबिश दे रही थी। पुलिस टीम ने शुक्रवार देर शाम मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर आरोपी दिलशाद को सेक्टर 18 कट से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने समालखा में चेन स्नेचिंग की 26 अक्तूबर की वारदात में संलिप्त होने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना समालखा में नेहा पत्नी मनीष निवासी वार्ड 11 समालखा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया झपटी सोने की चेन साथी आरोपी सुनील ने दिल्ली में बेचकर उसको हिस्से के 12 हजार रूपए दिए थे। आरोपी ने 2 हजार रूपए खाने पीने में खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपी दिलशाद के कब्जे से बचे 10 हजार रूपए बरामद कर पूछताछ के बाद शनिवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments