Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू, दो वारदातों का खुलासा।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 10, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT :10 जनवरी 2022, बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू, दो वारदातो का खुलासा।सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने विस्तार से जानकारी देते बताया की सीआईए-टू पुलिस की टीम ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितो को रविवार साय काबू कर आरोपितो के कब्जे से चोरीशुदा बाइक बरामद करने में कामयाबी हासिल की। प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ में आरोपितों ने बाइक चोरी की दो वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपितो की पहचान शिवम पुत्र राजेश निवासी घाराखेड़ा कुरूक्षेत्र व आनंद उर्फ टीनू पुत्र शिवकुमार निवासी हासी रोड करनाल के रूप में हुई।

सीआईए-टू पुलिस की एक टीम रविवार को गश्त के दौरान गोहाना रोड़ पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की राज नगर फाटक के पास संद्विगध किस्म के दो युवक एक डिस्कवर बाइक पर सवार होकर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित दोनो युवको को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितो ने गत दिसम्बर में पानीपत की इदगाह कॉलोनी से एक करिज्मा बाइक चोरी करने की वारदात कों अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपितो ने चोरी की उक्त बाइक को खराब होने पर संजय चौक के नजदीक जाटल रोड पर लावारिस हालत में छोड़ दिया था। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना माडल टाउन में अवतार सिंह पुत्र गुरूबचन सिंह निवासी इदगाह कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। थाना माडल टाउन पुलिस द्वारा उक्त बाइक को संजय चौक के पास से लावारिस हालत में बरामद किया जा चुका है।

गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितो ने 31 दिसम्बर की शाम करनाल में अजुर्न गेट के नजदीक सेवा समिति आश्रम के पास से एक अन्य बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपितो ने चोरी की उक्त प्लेटीना बाइक पानीपत में एनएफएल के पास झाड़ियों में छुपाकर खड़ी की थी। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे करनाल के थाना शहर में लखबीर पुत्र बीरसिंह निवासी मदनपुर करनाल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। आरोपितो की निशानदेही पर चोरीशुदा उक्त बाइक झाडियों से बरामद कर बाइक को 102सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया गिरफ्तार आरोपित शिवम व आनंद के कब्जे से चोरीशुदा प्लेटीना बाइक सहित वारदात में प्रयोग की एक डिस्कवर बाइक बरामद कर दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments