Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


ट्राली चोर गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार. वारदात में प्रयुक्त ट्रेक्टर बरामद.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at April 1, 2024 Tags: , , , , ,

 BOL PANIPAT : 01 अप्रैल 2024, सीआईए थ्री पुलिस टीम ने बेगा रोड़ पर गांव राक्सेहडा रकबा के खेतों से ट्राली चोरी करने वाले गिरोह के दो आरोपियों को गांव संजौली अड्डा से वारदात में प्रयुक्त ट्रैक्टर सहित गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान बिजेंद्र निवासी गन्नौर व राजीव उर्फ राजू निवासी संजौली के रूप में हुई।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम को रविवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक गांव संजौली अड्डा पर एक सोनालिका ट्रेक्टर लेकर खड़े है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान बिजेंद्र पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी गन्नौर व राजीव उर्फ राजू पुत्र दरिया सिंह निवासी संजौली के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी आरोपी के साथ मिलकर 21 मार्च की रात बेगा रोड़ पर गांव राक्सेहडा रकबा के खेतों में खड़ी दो ट्राली (डम्पर) चोरी करने की वारदात को अजाम देने बारे स्वीकारा। ट्राली चोरी की उक्त वारदात बारे थाना समालखा में राजपाल पुत्र मामन निवासी राक्सेहडा की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पहले भी आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी राजीव के खिलाफ ट्रेक्टर ट्राली चोरी के 6 व आरोपी बिजेंद्र के खिलाफ थ्रेसर चोरी का 1 अभियोग दर्ज है। आरोपी राजीव कुछ दिन पहले की जेल से बेल पर बाहर आया था।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त ट्रेक्टर बरामद कर रविवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से वारदात में शामिल फरार इनके साथी आरोपी के ठिकानों का पता लगा पकड़ने व चोरीशुदा ट्राली बरामद करने का प्रयास करेंगी।

Comments