Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


एटीएम बूथ से बैटरी चोरी करने वाले तीन आरोपियों को झज्जर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर थाना तहसील कैंप पुलिस टीम ने की पूछताछ.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at June 14, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 14 जून 2024, नूरवाला अड्डा पर एटीएम बूथ से यूपीएस की बैटरी चोरी करने वाले तीन आरोपियों को थाना तहसील कैंप पुलिस की टीम वीरवार को झज्जर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। आरोपियों की पहचान गौरव, दलीप व मनीष निवासी गोपाल नगर दिल्ली के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना तहसील कैंप में महेश बजाज पुत्र पवन निवासी दुष्यंत नगर तहसील कैंप की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

थाना तहसील कैंप प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि तीनों आरोपियों को बीती 9 मई को झज्जर पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों से चोरी व स्नेचिंग की 24 वारदातों का खुलासा हुआ हुआ था। आरोपियों ने पानीपत में एटीएम बूथ से यूपीएस की बैटरी व डीवीआर चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे भी स्वीकारा था। झज्जर पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया था।

इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना तहसील कैंप पुलिस की टीम वीरवार को तीनों आरोपियों को झज्जर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। पूछताछ करने व चोरीशुदा सामान बरामद करने के लिए पुलिस ने तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।
रिमांड के दौरान पूछताछ में तीनों आरोपियों ने पुलिस को बताया उन्होंने एटीएम बूथ से चोरी की बैटरी राह चलते अज्ञात युवक को 12 हजार रूपये में बेचकर ज्यादातर पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए।
पुलिस ने तीनों आरोपियों से कब्जे से बचे 2200 रूपये बरामद कर पूछताछ के बाद शुक्रवार को तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments