Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


अवैध देसी पिस्तौल सहित अलग-अलग स्थान से दो आरोपी काबू ।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 18, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT :18 जनवरी 2022, अवैध देसी पिस्तौल सहित अलग-अलग स्थान से दो आरोपी काबू । सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल नेत्रत्व व मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा अवैध हथियार तस्करी सहित अन्य अपराधिक वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत सोमवार साय सीआईए-टू पुलिस की टीम ने अलग-अलग स्थानों पर दंबिस दे दो युवको को अवैध देसी पिस्तौल सहित काबू किया। आरोपियों के खिलाफ संबधित थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आज दोनो आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-टू पुलिस की एक टीम सोमवार साय गश्त के दौरान जीटी रोड पर टी.डी.आई पुल के पास मौजूद थी। इसी दौरान एक संदिग्ध किस्म का युवक टी.डी.आई पुल की तरफ से पैदल आया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा तो शक के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर ही युवक को काबू कर तलाशी ली तो उसकी लोयर की जेब से अवैध देसी पिस्तौल बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान जतिन पुत्र अनिल निवासी देशराज कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी से खुलाशा हुआ की वह उक्त अवैध देसी पिस्तौल को कुछ समय पहले हरिद्वार में राह चलते अज्ञात एक युवक से 5हजार रूपए में खरीद कर लाया था। गिरफ्तार आरोपी जतिन के खिलाफ थाना सैक्टर-13/17 में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाई गई।

इसी प्रकार सीआईए-टू पुलिस की एक दूसरी टीम ने सोमवार साय चोटाला रोड पर सिवाह स्टेडियम के पास से सुमित पुत्र सुलतान निवासी सैनी कॉलोनी पानीपत को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। बरामद अवैध देसी पिस्तौल को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपित सुमित के खिलाफ थाना औधोगिक सैक्टर-29 में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Comments