Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


चोरी की बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at November 26, 2023 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 26 नवम्बर 2023, एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस टीम ने फ्लौरा रोड पर एक युवक को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान संजीव उर्फ मांगा निवीसी अशोक नगर तहसील के रुप में हुई।

एंट व्हीकल थेप्ट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को शनिवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर फ्लौरा रोड पर घूम रहा है। बाइक चोरी की होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुंरत मौके पर दबिश देकर बाइक सवार युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान संजीव उर्फ मांगा पुत्र रामस्वरूप निवासी अशोक नगर तहसील कैंप के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने उक्त बाइक 20 नवम्बर को तलवार हॉस्पिटल पर के नजदीक से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर में कृष्ण पुत्र राजेंद्र निवासी रिसालू की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया उसने शार्टकट तरीके से पैसे कमाने के लिए बाइक चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपी संजीव उर्फ मांगा चोरीशुदा बाइक को बेचने के लिए शनिवार को ग्राहक की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

Comments