Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


गाड़ी लोड अनलोड करने के दौरान सामान चोरी करने की वारदात में फरार रहा एक और आरोपी गिरफ्तार

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at May 9, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : कंपनी के कार्यालय से गाड़ी लोड अनलोड करने के दौरान सामान चोरी करने की वारदात में फरार रहा एक और आरोपी गिरफ्तार, चोरी किये 5 मोबाइल फोन, 2600 रूपए व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद।मामलें में दो आरोपियों को गत दिनों गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सैक्टर-25 में स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय में गाड़ी लोडिंग व अनलोडिंग के दौरान पैकिंग फाड़कर सामान चोरी करने की वारदात में संलिप्त फरार चल रहे आरोपी राजू पुत्र जगत सिंह निवासी वधावा राम कालोनी पानीपत को सीआईए-टू पुलिस की टीम ने रविवार साय परशुराम कॉलोनी से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी राजू के कब्जे से चोरी के 5 मोबाइल फोन, 2600 रूपए व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी राजू को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

वारदात में संलिप्त रहे आरोपी अरूण निवासी आर्दश नगर गोहाना हाल वधावा राम कॉलोनी पानीपत व रिंकू निवासी पूंडरी कैथल को गत दिनो सीआईए-टू पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ की तो खुलाशा हुआ था की दोनो ने अपने साथी आरोपी राजू निवासी वधावाराम कालोनी के साथ मिलकर शार्ट कट तरीके से पैसे कमाने के लिए कंपनी की गाड़ी लोड अनलोड करने के दौरान सामान चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। दोनो आरोपियों को जेल भेजने के बाद पुलिस टीम ने फरार आरोपी राजू की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

चोरी की उक्त वारदात बारे फ्लिपकार्ट कंपनी में पानीपत के एरिया मैनेजर जगदीप पुत्र हरदेव निवासी होशियारपुर पंजाब की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज है.
जगदीप ने 21मार्च को थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह फ्लिपकार्ट सैक्टर-25 पानीपत में एरिया मैनेजर है। सैक्टर 25 के अतिरिक्त बरसत रोड पर भी कंपनी का ऑफिस है जो सैक्टर 25 से सामान पैक होकर गाड़ी से ऑफिस में आता है। करीब तीन महीने से रात के समय गाड़ी लोडिंग व अनलोडिंग के दौरान पेकिंग फाड़कर मोबाइल फोन चोरी हो रहे है। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर सामने आया कि कंपनी में कार्यरत गाड़ी लोडिंग व अनलोडिंग करने वाले अरूण व रिंकू मोबाइल की चोरी कर रहे है। रिकार्ड के मुताबिक करीब 19लाख 42हजार 543 रूपए के मोबाइल फोन चोरी हुए है। जगदीप की शिकायत नामजद दोनो आरोपियों के खिलाफ चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

Comments