Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


मारपीट कर नगदी छीनने मामले में पांचवे आरोप को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर थाना चांदनी बाग पुलिस की पूछताछ. वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at June 14, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 14 जून 2024, थाना चांदनी बाग पुलिस टीम ने विद्यानंद कॉलोनी में युवक से मारपीट कर नगदी छीनने मामले में नामजद पांचवे आरोपी नाजिम निवासी विद्यानंद कॉलोनी को वीरवार को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गहनता से पूछताछ की। आरोपी ने पूछताछ में मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके अपने साथी आरोपी आदिल, वसीम, शौएब उर्फ साधु व साहिल निवासी विद्यानंद कॉलोनी के साथ मिलकर मारपीट व नगदी छीनने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपी नाजिम मारपीट के अन्य मामले में पानीपत जेल में बंद था।

थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी नाजिम के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक डंडा बरामद कर पुलिस ने पूछताछ के बाद वीरवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।
मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके चार आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त 3 डंडे व छीनी गई नगदी में से बचे 200 रूपये बरामद कर चारों आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है।

थाना चांदनी बाग में विद्यानंद कॉलोनी निवासी मोहम्मद अली पुत्र असलम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। 13 अप्रैल की देर शाम वह फैक्टरी में काम कर आर्य नगर से होते हुए घर लोट रहा था। मोहम्मद कफील के मकान से थोड़ा आगे ट्यूबवेल के पास पहुंचा तो शोएब उर्फ साधु, नाजिम, आदिल, वसीम निवासी विद्यानंद कॉलोनी व साहिल निवासी शिव नगर डंडो से लैस होकर आए। आरोपियों ने उसको रोक लिया और मारपीट कर जेब से 1400 रूपये छीन लिये। उसने शौर मचाया तो आसपास के लोगों ने छुड़वाया। भीड़ को इक्कठी होते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना चांदनी बाग में मोहम्मद अली की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी।

Comments