Friday, March 1, 2024
Newspaper and Magzine


लोगों को पत्नी से झगड़ा करने के बाद रातभर घर नहीं आया पति। सुबह पेड़ पर लटका मिला शव

By LALIT SHARMA , in Accident SOCIAL , at December 5, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : पानीपत सेक्टर-25 में एक 25 साल के प्रवासी युवक का पेड़ से लटका शव मिला. रविवार सुबह जब कुछ राहगीर वहां से गुजर रहे थे, तो किसी की नजर पेड़ से लटके शव पर पड़ी. पेड़ से लटके शव को देख राहगीरों में हड़कंप मच गया. वहा मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस की सूचना दी. सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जब पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से उतारकर तलाशी ली, तो उसके जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ. जिससे उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर निवासी अर्जुन के रूप में हुई. जिसके बाद उसके परिजनों को सूचित किया गया।

सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया। मृतक की पत्नी ने बताया कि अर्जुन (25) मूल रूप से सजानपुर का रहने वाला था। वह दो साल से पानीपत के सेक्टर 29 स्थित कृष्णा गार्डन में बने लेबर क्वार्टरों में रहता था। शनिवार की रात को पति-पत्नी के बीच कहासुनी व झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वह झगड़ कर घर से चला गया था। रात भर वह वापस नहीं लौटा। उसकी तलाश भी की गई, मगर पता नहीं लगा। आज सुबह करीब 8 बजे कृष्णा गार्डन के पास ही एक खाली जगह पर लगे शहतूत के पेड़ पर उसका शव लटका हुआ दिखाई दिया।

अर्जुन ने रस्सी से फंदा बनाकर सुसाइड किया था। उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद से दंपति को कोई बच्चा नहीं हुआ था। मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर पुलिस ने इतेफाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Comments