Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


हर गरीब को मिले राशन: अवनीत कौर

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE , at December 28, 2021 Tags: , , , , , ,

BOL PANIPAT , 28 दिसम्बर। मेयर अवनीत कौर ने मंगलवार को स्थानीय वार्ड 25 में डिपो धारकों के खिलाफ मिल रही शिकायतों के प्रति संज्ञान लेते हुए डीएफएससी सुभाष सिहाग से मुलाकात कर उनको निर्देश दिए कि इस मामले में व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप कर प्रदेश सरकार की अंत्योदय की भावना को साकार करें ताकि गरीबों के जीवन स्तर को ऊपर उठाया जा सके।

अवनीत कौर ने स्पष्ट तौर पर कहा कि स्थानीय वार्ड 25 में विगत कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि गरीबों को वहां पर राशन मिलने में दिक्कत आ रही है। इस बारे में उन्होंने स्थानीय डिपो धारक से भी बात की थी लेकिन वे संतुष्टिपूर्वक समाधान नही निकाल सके।

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी डीपोधारक गरीब व्यक्तियों के राशन देने में दिक्कत पैदा करेगा उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए वे सरकार से पत्र व्यवहार करने में बिल्कुल भी गुरैज नही करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की अंत्योदय की भावना को साकार करने और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई गई योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए ही वे समय-समय पर अधिकारियों से मिलकर इस तरह के मामले उनके संज्ञान में लाती हैं ताकि गरीब व्यक्तियों का भला हो सके।

अवनीत कौर ने कहा कि आमजन के लिए उनके दरवाजे हर वक्त खुले हैं, कोई भी व्यक्ति अगर समस्या लेकर उनके पास आता है तो वो उसके समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं।

डीएफएससी सुभाष सिहाग ने कहा कि मेयर अवनीत कौर ने जो सुझाव दिए हैं उन पर अमल करने के लिए सम्बंधित अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए गए हैं और शहर में किसी भी लाभार्थी को राशन मिलने में कोई समस्या नही आने दी जाएगी।

Comments