Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


खेल नर्सरियों के लिए चयन ट्रायल 13 से 15 दिसम्बर-2021 तक

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE SPORTS , at December 10, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT , 10 दिसम्बर। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी प्रदीप पालीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग द्वारा विभिन्न खेलों की नर्सरियों के लिए ट्रायल नियुक्त प्रशिक्षकों को उनके प्रशिक्षण केन्द्र पर दिया जाना है। खेल नर्सरियों के लिए यह चयन ट्रायल 13 से 15 दिसम्बर-2021 तक विभिन्न स्थानों पर लिए जाने हैं। इच्छुक खिलाड़ी अपने-अपने खेलों से सम्बन्धित स्थानों पर सुबह 8 बजे पहुंचकर चयन ट्रायलों में भाग ले सकते हैं।

उन्होंने  बताया कि भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के आयु वर्ग 8 से 14 तथा 15 से 19 के मध्य होनी चाहिए। खिलाड़ी 13 दिसम्बर को बॉक्सिंग के लिए लडक़े  व लड़कियां सुबह 8 बजे से 12 बजे तक और  ताईक्वांडो व जिम्नास्टिक के लिए दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक  और एथलैटिक्स के लिए  14  दिसम्बर को सुबह 8 बजे से 12 बजे तक और साईकलिंग व भारतोलन के लिए दोपहर दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक शिवाजी स्टेडियम में ट्रायल के लिए भाग ले सकते हैं।  

उन्होंने बताया कि 13 दिसम्बर को एथलैटिक्स के लिए लडक़े  व लड़कियां सुबह 8 बजे से 12 बजे तक राजीव गांधी खेल परिसर बापौली में और सब-डिविजन खेल स्टेडियम भापरा-समालखा में   दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक और 14  दिसम्बर को तलवारबाजी के लिए सुबह 8 बजे से 12 बजे तक अपोला इंटरनेशनल स्कूल समालखा में तथा वॉलीबाल के लिए  दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक नव ज्योति पब्लिक स्कूल जलालपुर -1 बापौली में तथा 15 दिसम्बर को कबड्डी के लिए सुबह 8 बजे से 12 बजे तक सब-डिविजन खेल स्टेडियम भापरा-समालखा में ट्रायल के लिए भाग ले सकते हैं।

इसी क्रम में उन्होंने बताया कि 13 दिसम्बर को हॉकी के लिए लडक़े  सुबह 8 बजे से 12 बजे तक गुरू ब्रहमानन्द स्कूल उंटला-मडलौडा में और 13 दिसम्बर को तैराकी के लिए लडक़े व लड़किया दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक राजीव गांधी खेल परिसर बबैल में और 14  दिसम्बर को क्रिकेट के लिए लडक़े सुबह 8 बजे से 12 बजे तक मिनी स्टेडियम गांव नारायणा में तथा 14  दिसम्बर को ही फुटबाल के लिए लड़किया दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक पंचायत ग्राउंड गांव दिवाना में तथा 15 दिसम्बर को जुडो लडक़े व लड़कियों के लिए सुबह 8 बजे से 12 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छाजपुर में ट्रायल के लिए भाग ले सकते हैं।  

इसी प्रकार उन्होंने बताया कि 13 दिसम्बर को कुश्ती के लिए लडक़े व लड़कियां सुबह 8 बजे से 12 बजे तक राजीव गांधी खेल परिसर इसराना में और 13 दिसम्बर को जुडो के लिए लडक़े व लड़किया दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अहर में और 14  दिसम्बर को खो-खो के लिए लडक़े सुबह 8 बजे से 12 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बलाना में तथा 14  दिसम्बर को ही हैंडबाल के लिए लड़किया दोपहर बाद 2 बजे से 5 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अहर में तथा 15 दिसम्बर को कबडडी लडक़ो के लिए सुबह 8 बजे से 12 बजे तक राजीव गांधी खेल परिसर मडलौडा में ट्रायल के लिए भाग ले सकते हैं।  

उन्होंने बताया कि चयन ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को अपने साथ जन्म प्रमाण पत्र, दसवीं कक्षा की मार्कसीट, आधार कार्ड, रिहायशी प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साईज फोटो मूल प्रतियों में से कोई दो दस्तावेज लेकर आना आवश्यक है।

Comments