Monday, February 26, 2024
Newspaper and Magzine


उपायुक्त ने गीता जयंती महोत्सव को लेकर आर्य कॉलेज के मैदान का दौरा किया।

By LALIT SHARMA , in DIPRO PANIPAT PRESS RELEASE , at December 7, 2021 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 7 दिसम्बर। उपायुक्त सुशील सारवान ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाए जाने वाले गीता जयंती महोत्सव को लेकर शहर के गणमान्य लोगों व विभिन्न अधिकारियों के साथ स्थानीय आर्य कॉलेज के मैदान का दौरा किया। आगामी 12 से 14 दिसम्बर तक आर्य कॉलेज के मैदान में गीता महोत्सव के तहत कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि मैदान में जो भी स्टॉल तैयार की जाए वह अच्छी और खुली हों। मुख्य मंच पर 14 दिसम्बर को स्वामी ज्ञानानन्द महाराज का प्रवचन भी रहेगा। इसके लिए मुख्य मंच पर गीता जी सहित ठाकुर जी के लिए भी अलग छोटा मंच तैयार किया जाएगा।
उपायुक्त सुशील सारवान ने जीओ गीता की ओर से अनिल मदान व राजीव शर्मा के साथ शोभा यात्रा को लेकर भी विचार-विमर्श किया और कहा कि एसडीएम पानीपत धीरज चहल इसके लिए नोडल अधिकारी रहेंगे।

आर्य कॉलेज के लिए सीईओ जिला परिषद विवेक चौधरी को नोडल अधिकारी बनाया गया है। डीसी ने कहा कि इसी कार्यक्रम के तहत बुधवार 8 दिसम्बर को स्थानीय सुखदेव नगर स्थित पार्क में यज्ञ हवन इत्यादि किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह यज्ञ हवन कृष्ण कृपा समिति की ओर से कोविड के दौरान मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए किया जाएगा। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता जयतिन खुराना, डीईईओ बृज मोहन गोयल, डीआईपीआरओ कुलदीप बांगड़, राजकुमार झाम्ब, कंवर रविन्द्र सैनी इत्यादि भी उपस्थित थे।

Comments