Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


विश्वासघात दिवस पर फूंकेगे पीएम मोदी के पुतले: रतनमान

By LALIT SHARMA , in Business , at January 28, 2022 Tags: , , , ,

प्रदेशाध्यक्ष रतनमान की अध्यक्षता में किसान भवन में हुई प्रदेश स्तरीय किसान पंचायत

BOL PANIPAT , 28 जनवरी: भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष रतनमान ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर प्रदेशभर में सभी जिला मुख्यालयों पर 31 जनवरी को विश्वासघात दिवस मनाया जाएगा। जिसमें किसान सभी जिला मुख्यालयों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले फूंकेगे।  

   उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसान आंदोलन के दौरान सभी मांगों का लिखित में समाधान करने का विश्वास दिया था। लेकिन 50 दिन बीत जाने के बाद अभी तक मांगों पर विचार नहीं किया गया है। इससे देश व प्रदेश के किसानों में सरकार के प्रति भारी रोष पनप रहा है। किसानों की केंद्र सरकार द्वारा की कि जा रही अनेदखी के चलते ही किसान विश्वासघात दिवस मनाने के लिए मजबूर हो रहे है। किसान नेता रतनमान शुक्रवार को स्थानीय किसान भवन में भाकियू की प्रदेश स्तरीय किसान पंचायत को संबोधित कर रहे थे। वहीं, मान ने विश्वासघात दिवस को लेकर सभी जिलों से आए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की डयूटी लगाई है।

   उन्होंने कहा कि सभी किसान 31 जनवरी को जिला मुख्यालय के सामने एकत्रित होकर रोष प्रदर्शन करेंगे और उसके उपरांत पीएम के पुतले फूंके जाएगे। पंचायत   का संचालन प्रताप माजरा ने किया। किसान पंचायत में भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष जयभगवान व सुरेंद्र सिंह धुम्मन, श्याम सिंह मान, पानीपत जिला प्रधान सोनू मालपुरिया, सुरेंद्र सांगवान, सतनरायण बांगड़, रिशीपाल नांदल, सुनहरा सिंह खर्ब, रामकुमार खेरवा, सुभाष गुर्जर व कृष्ण शिमला, नरवैर सिंह आदि मौजूद रहे। इस बीच पानीपत जिला प्रधान सोनू मालपुरिया ने कहा कि किसान भवन में 5 फरवरी को सर छोटूराम जयंती मनाई जाएगी।

Comments