Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


रास्ता रोककर जानलेवा हमला करने मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार. वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद.

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at June 12, 2024 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 12 जून 2024, आठ मरला चौकी पुलिस ने गोहाना रोड पर एफसीआई गोदाम के पास छात्र उसके पिता व चाचा पर जानलेवा हमला करने मामले में फरार चल रहे चौथे आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान रोहित निवासी विकास नगर के रूप में हुई।

आठ मरला चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर जितेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने मामले में पहले पकड़े जा चुके अपने साथी आरोपी साहिल निवासी बिंझौल, रजनीश निवासी विकास नगर व एक नाबालिग आरोपी के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुलिस ने आरोपी रोहित के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर पूछताछ के बाद आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सब इंस्पेक्टर जितेंद्र ने बताया कि आठ मरला चौकी में महराणा गांव निवासी सुंदर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका भतीजा आदित्य संजय कॉलोनी में ऋषिकुल स्कूल में 12वी कक्षा में पढ़ता है। 13 मई को स्कूल के पास गली में भतीजे आदित्य की शुभम व साहिल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। सूचना मिलने पर वह भाई सुरेंद्र को साथ लेकर बच्चों को समझाने के लिए स्कूल में गया था। सुलह होने के बाद वह भाई सुरेंद्र व भतीजा आदित्य एक साथ घर लौट रहे थे। गोहाना रोड पर एफसीआई गोदाम गेट के पास पहुंचे तो साहिल व शुभम अपने 3 अन्य साथियों के साथ स्कूटी व बाइक पर सवार होकर आए और उन तीनों को रोककर कुल्हाड़ी, दरात व डंडे से हमला कर दिया। आरोपी साहिल ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी बाजू काट दी। आरोपी शुभम ने सुरेंद्र के सिर पर दरात से वार किया। अन्य आरोपियों ने लाठी व डंडो से आदित्य को चोट मारी। शौर सुनकर राहगिर इक्कठा हो गए। उन्हें देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। सुंदर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना माडल टाउन में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

Comments