Tuesday, April 16, 2024
Newspaper and Magzine


आर्य कॉलेज में इंटर कॉलेज कबड्डी टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL SPORTS , at December 15, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : 15 दिसंबर 2021, आर्य महाविद्यालय में 14 व 15 दिसम्बर को कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। कबड्डी टूर्नामेंट में विभिन्न महाविद्यालयों की टीमों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने विभिन्न महाविद्यालयों से आई टीमों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर स्वागत किया और कबड्डी टूर्नामेंट के शानदार आयोजन के लिए  कॉलेज शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ.नरेश सैनी,  कोच राजेश टूर्ण सहित अन्य सभी स्टाफ सदस्यों को शुभकामनाएं दी |

जानकारी देते हुए प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने बताया कि 14 व 15 दिसंबर को इंटर कॉलेज कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन महाविद्यालय के स्पोट्स कॉमलेक्स में करवाया गया। जिसमें खालसा कॉलेज यमुनानगर, एस.डी पी.जी. कॉलेज पानीपत, आर.के.एस.डी. कॉलेज कैथल, एस.ए. जैन कॉलेज अम्बाला सिटी की टीमों ने भाग लिया। साथ ही उन्होंने बताया कि 14 दिसंबर को खालसा कॉलेज यमुनानगर ने 52-31 की बढ़त के साथ आर.के.एस.डी. कॉलेज कैथल, एस.डी. कॉलेज पानीपत ने 55-38 की बढ़त के साथ एस.ए जैन अम्बाला, जी.एन.के. खालसा कॉलेज यमुनानगर ने 55-37 की बढ़त के साथ एस.ए जैन अम्बाला को हराकर जीत हासिल की।

वहीं 15 दिसंबर को आर.के.एस.डी. कॉलेज कैथल ने 41-40 की बढ़त के साथ एस.डी. कॉलेज पानीपत, एस.डी. कॉलेज पानीपत ने 49-46 की बढ़त के साथ जी.एन.के. खालसा कॉलेज को हराकर जीत हासिल की। प्राचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि आज की युवा पीढ़ी खेलों में रूची ले रही है और देश का नाम रोशन कर रही हैं।

उन्होंने पानीपत के रहने वाले ओलंपिक विजेता नीरज चौपड़ा का उदाहरण देकर युवा पीढ़ी को उत्साहित किया। टूर्नामेंट के दौरान प्राध्यापिका मामनी सैनी, कोच राजेश टूर्ण, राजेन्द्र देशवाल, सचिन अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहें।   

Comments