Saturday, June 15, 2024
Newspaper and Magzine


­­वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज की काजल ने जीता रजत पदक

By LALIT SHARMA , in EDUCATIONAL SPORTS , at December 11, 2021 Tags: , , , ,

BOL PANIPAT : 11-12-2021कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय,कुरुक्षेत्र द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज की बी.ए. प्रथम वर्ष की छात्रा काजल ने शानदार प्रदर्शन कर कॉलेज का नाम रोशन किया। इस प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आने वाले सभी महाविद्यालयों के खिलड़ियों ने भाग लिया। कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने विजेता खिलाड़ी काजल का कॉलेज प्रांगण में पहुँचने पर स्वागत किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की व साथ ही इस शानदार जीत के लिए कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो.नरेश कुमार, प्राध्यापिका मामनी सैनी, कोच राजेश टूर्ण, प्रो.राजेंद्र देशवाल व कोच सचिनसहित अन्य स्टाफ सदस्यों को बधाई दी।

कॉलेज प्रबंधन समिति के महासचिव सीए कमल किशोर ने बधाई संदेश में कहा कि आज के समय में ईमानदारी से मेहनत कर खेल के क्षेत्र में अपना अच्छा भविष्य बना सकते हैं जैसे  हमारे हरियाणा के ही नीरज चोपड़ा ने विश्व स्तर पर अपने देश का नाम रोशन किया है और हमें हमारे कॉलेज के विद्यार्थियों से भी उम्मीद है कि वो भी इसी तरह देश का नाम रोशन करेंगे।

कॉलेज प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 व 10 दिसम्बर तकएम.डी.एस.डी. गर्लस कॉलेज, अम्बाला में आयोजित इंटर कॉलेज वेटलिफ्टिंग महिला वर्ग प्रतियोगिता में बी.ए. प्रथम वर्ष की काजल ने 45 किलो वजन उठाकर रजत पदक हासिल किया जो कि हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होने कहा कि मंजिल निर्धारित कर हमें निरंतर आगे बढ़ते रहना चाहिए। महाविद्यालय के विद्यार्थी शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ खेल व सांस्कृतिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। इससे विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है।इस अवसर पर कॉलेज स्टाफ सहित अन्य मौजूद रहे।

Comments