Friday, July 19, 2024
Newspaper and Magzine


हत्या के मामले में फरार चल रहे और दो आरोपियों को पुलिस ने काबू किया।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 15, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 15 जनवरी 2022, चुलकाना निवासी नीरज उर्फ रॉकी की हत्या के मामले में फरार चल रहे और दो आरोपियों को पुलिस ने काबू किया। आरोपी साहिल उर्फ लूका ने रैकी की थी, आरोपी रवि ने मुख्य आरोपी आशिष उर्फ जाहरी को अवैध देसी पिस्तौल व गोलियां खरीदने के लिए 25 हजार रूपए दिए थे।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया चुलकाना निवासी नीरज उर्फ रॉकी की हत्या के मामले में आरोपी आशिष उर्फ जाहरी व सोनू उर्फ काला निवासी चुलकाना को सीआईए-टू पुलिस की टीम ने 4जनवरी को सामलखा अड्डे से काबू किया था। गहनता से पूछताछ करने व वारदात में प्रयोग अवैध देसी पिस्तौल व बाइक बरामद करने व के लिए पुलिस टीम ने दोनो आरोपियो को माननीय न्यायालय से 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो आरोपियो से खुलाशा हुआ था कि साहिल उर्फ लूका पुत्र राजेन्द्र निवासी चुलकाना ने नीरज उर्फ रॉकी की रैकी कर सूचना दी थी और रवि पुत्र श्याम पाल निवासी चुलकाना ने हथियार व गोलिया खरीदने के लिए 25 हजार रूपए दिए थे। पुलिस टीम ने आरोपी आशिष व सोनू को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद आरोपी साहिल व रवि की धरपकड़ के लिए तलाश शुरू कर दी थी। सीआईए-टू पुलिस की टीम ने आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दंबिस देते हुए शुक्रवार साय दोनो आरोपियों को जीटी रोड अनाज मंडी कट से काबू किया। पुलिस पूछताछ उपरान्त गिरफ्तार दोनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया हत्या की उक्त वारदात में अब तक मुख्य आरोपी सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि थाना समालखा में चुलकाना निवासी धीरज पुत्र श्यामलाल ने 22 दिसम्बर को शिकायत देकर बताया था की उसका बड़ा भाई नीरज उर्फ रॉकी साय करीब 7 बजे गांव में प्रदीप के पशु बाड़े में दोस्त पंकज, अर्पित, अमन, कुलदीप व प्रदीप निवासी चुलकाना के साथ बैठा था। इसी दोरान मुहं पर कपड़ा बाधें दो अज्ञात युवक वह पर आए और पिस्तौल से नीरज को गौलिया मार धमकी देते हुए मौके के फरार हो गए। सूचना मिलते ही वह तुरंत चाचा राजेश के साथ वारदात स्थल पर पहुंचा और खुन से लथपत नीरज को पानीपत के एक नीजी हस्पताल में लेकर गए। वहा पर डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। धीरज की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ थाना समालखा में हत्या की धाराओं सहित आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की पहचान व धरपकड के प्रयास शुरू कर दिए गए थे।

Comments