Wednesday, June 12, 2024
Newspaper and Magzine


हत्या के मामले में फ़रार चल रहे दो और आरोपितो को किया काबू ।

By LALIT SHARMA , in Crime in Panipat , at January 7, 2022 Tags: , , , , ,

BOL PANIPAT : 7 जनवरी 2022, गांव कवि के खेतों में सतीश निवासी दातौली चिरसमी की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो और आरोपितो को किया काबू । पकड़े गए आरोपितो की पहचान जगत उर्फ अंकित निवासी कवि व नितिन उर्फ रिनू निवासी छाजपुर खुर्द सनौली पानीपत के रूप में हुई।

थाना मतलौडा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया 20दिसम्बर की देर शाम गांव कवि के खेतों में मामूली कहासुनी के बाद सतीश निवासी दातौली चिरसमी की चाकु गौदकर हत्या करने की वारदात में फरार चल रहे आरोपित जगत उर्फ अंकित पुत्र सतबीर निवासी कवि व नितिन उर्फ रिनू पुत्र वेद प्रकाश निवासी छाजपुर खुर्द को वीरवार साय मतलोडा पुलिस ने काबू किया। पुलिस टीम ने आरोपित जगत उर्फ अंकित को असंध रोड पर गांव कवि के नजदीक फाटक के पास से और आरोपित नितिन उर्फ रिनू को मतलोडा बस अड्डे के पास से काबू किया। उक्त मामलें में आरोपित अमित उर्फ मीता, साहिल व अश्वनी उर्फ मीनू निवासी कवि को पहले ही गिरफतार कर आरोपित अमित के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया चाकू व बाइक बरामद कर तीनों आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है।

इंस्पेक्टर प्रदीप ने बताया पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपित जगत उर्फ अंकित व नितिन उर्फ रिनू को आज माननीय न्यायालय में पेश कर आरोपित नितिन को न्यायिक हिरासत जेल भेजा वही गहनता से पुछताछ करने व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद करने के लिए आरोपित जगत उर्फ अंकित को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। मामले में बाकी बचे फरार आरोपितों को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

थाना मतलौडा में 21दिसम्बर को विक्की पुत्र सुभाष निवासी कवि ने शिकायत देकर बताया था कि वह पानीपत रिफाईनरी में ड्राईवरी करता है। 20 दिसंबर को सोनीपत के दातौली चिरसमी निवासी दोस्त सतीश पुत्र ओमप्रकाश कवि गांव में उसके पास आया हुआ था। सतीश की गांव निवासी जयबीर पुत्र पालेरामए साहिल पुत्र विनोद व राजन बिहारी के साथ भी दोस्ती थी। साय करीब 6 बजे वे सभी खेतों में जस्सू पुत्र वेद निवासी कवि के टयूवैल के कोठे पर बैठे थे। राजन बिहारी की साहिल पुत्र बिल्लू निवासी कवि के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। साहिल ने दोनों का राजीनामा करवाने के लिए फोन कर साहिल पुत्र बिल्लू को वहा पर बुला लिया। साहिल के साथ अमित पुत्र रोहताशए अंकित पुत्र सतबीरए मीनू पुत्र कृष्ण निवासी कवि व अमित की मौसी का लड़का भी वहा पर आ गया। समझौता करवाने के दौरान अमित सतीश को गालियां देने लगा। सतीश ने गाली देने का विरोध किया तो अमित ने साथियों के साथ मिलकर सतीश को पिटना शुरू कर दिया और अमित ने चाकु से सतीश पर ताबड़ तोड़ वार कर दिए। अमित के दोध्तीन साथी और वहा पर आ गए। सभी ने मिलकर कोठे की छत से सतीश को फैक दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए सभी आरोपित वहा से फरार हो गए। गम्भीर रूप से जख्मी सतीश को सिविल हस्पताल पानीपत लेकर गए। सूचना मिलने पर सतीश की मां वेदो भी सिविल हस्पताल में पहुंच गई। बाद में सतीश को कल्पना चावला मेडिकल करनाल व खानपुर पीजीआई लेकर गए। खानपुर पीजीआई में ईलाज के दौरान सतीश की मौत हो गई। विक्की की शिकायत पर नामजद आरोपितों के खिलाफ मारपीट व हत्या की विभिन्न धाराओ के तहत थाना मतलोडा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई थी।

Comments